जानें वेब सीरीज़ की 4 ख़ास बातें डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हो चुकी है Release

Criminal Justice Behind Closed Doors: डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हो चुकी है स्ट्रीम, जानें वेब सीरीज़ की 4 ख़ास बातें – डिजनी प्लस हॉटस्टार पर जो दर्शक Criminal Justice Behind Closed Doors का पहला भाग देख चुके थे वह इस वेब सीरीज का दूसरे पार्ट का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। क्योंकि इस वेब सीरीज के पहले पाठ को डिजनी प्लस हॉटस्टार के दर्शकों द्वारा बहुत ही अधिक पसंद किया गया था।

जानें वेब सीरीज़ की 4 ख़ास बातें

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के पहले सीजन को लोगों द्वारा बहुत अधिक पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 24 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर दिया गया है। अब आप इस बीएफ सीरीज के दूसरे पाठ का डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आनंद उठा सकते हैं। क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस दूसरे सीजन में आपको बहुत ही संवेदनशील और अहम  मुद्दों पर फोकस किया गया है।

आइए अब हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस दूसरे सीजन के 4 प्रमुख खास बातों के बारे में चर्चा करेंगे।

1 – क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स की कहानी

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स सीजन -2 की कहानी बहुत ही सस्पेंस और दिलचस्प होने वाली है। क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस सीजन में माधव मिश्रा ने एक ऐसा केस लिया है जिसको हर कोई व्यक्ति पहले से ही हारा हुआ मान चुका है।

इस केस में अनुराधा चंद्रा पर अपने पति के हत्या का केस लगा हुआ है। इस केस की सबसे बड़ी बात यह है कि अनुराधा चंद्रा ने सबके सामने अपने पति की हत्या का आरोप स्वीकार भी कर लिया है। अब इस केस में देखने वाली यह बात होगी कि मैं तो मिश्रा इस केस को कैसे लड़ते हैं। और माधव मिश्रा इस हारे हुए केस को कैसे जीतेंगे।

2 – पंकज त्रिपाठी निभाएंगे माधव मिश्रा का किरदार

मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया का जबरदस्त किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी इस बात क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस सीजन में माधव मिश्रा का किरदार निभाने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी यानी माधव मिश्रा इस वेब सीरीज में एक वकील का रोल निभाने वाले हैं।

पंकज त्रिपाठी यानी माधव मिश्रा इस वकील के रोल में एक ऐसे सच्चे वकील का रोल निभाएंगे जिसमें वह सच्चाई के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी एक सरल और सच्चे वकील का किरदार निभाएंगे। और साथ में एक ऐसे केस को लड़ेंगे जिस केस को हर कोई व्यक्ति हारा हुआ मान चुका है।

3 – महिलाओं से जुड़े गंभीर मुद्दे

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस सीजन में महिलाओं से जुड़े गंभीर मुद्दों पर विशेष ध्यान दिया गया है। इस वेब सीरीज में आपको केवल कोर्ट ड्रामे के अलावा घर के अंदर महिलाओं से जुड़े कुछ ऐसे मुद्दों को दिखाया गया है जो कि हर एक व्यक्ति के लिए जाना बहुत ही आवश्यक होता है।

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स के इस दूसरे पार्ट में आपको महिलाओं से जुड़े कुछ ऐसे गंभीर मुद्दों पर दिखाया गया है। जोकि हर महिलाओं को शादीशुदा जिंदगी में बंद दरवाजे के पीछे कैसे कैसे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। यह ऐसे मुद्दे हैं जो कि हर किसी महिलाओं को अपनी जिंदगी में फेस करने होते हैं।

4 – बेहतरीन कलाकारों की एंट्री

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड डोर के इस दूसरे सीजन में आपको बेहतरीन कलाकारों द्वारा जबरदस्त एक्टिंग का भरपूर मनोरंजन देखने को मिलने वाला है। इस सीजन में आपको पंकज त्रिपाठी की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी । इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी जितने सीधे और सरल दिखते हैं उतने ही तेज और शातिर दिमाग का प्रयोग करते दिखाई देंगे।

क्रिमिनल जस्टिस बिहाइंड क्लोज्ड ओर के इस दूसरे सीजन में और दूसरे कलाकार दीप्ति नवल, मीता वशिष्ठ, आशीष विद्यार्थी और बंगाली सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जिशु सेनगुप्ता शामिल हैं। जो कि अपनी एक्टिंग से इस वेब सीरीज को और भी शानदार बनाते दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here